मनोरंजन

अर्जुन कपूर कि बहन अंशुला कपूर हिंदुजा हॉस्पिटल में हैं भर्ती, जाह्नवी कपूर भी पहुची मिलने !

अर्जुन कपूर कि बहन अंशुला कपूर हिंदुजा हॉस्पिटल में हैं भर्ती, जाह्नवी कपूर भी पहुची मिलने !

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन और निर्माता बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर के तबियत ज्यदा बिगड़ने पर, उन्हें देर रात मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. कपूर परिवार के करीबी ने बताया, कि अंशुला को अपना ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल चेक करवाना था. यह एक नियमित जांच है और उन्हें आज या कल में वे वापस घर लौट आयेंगी.

जाह्नवी कपूर बहन अंशुला से अस्पताल में मिलने पहुंचीं. बैगी शर्ट, टाई-डाई ट्रैक पैंट और चश्मा पहने जाह्नवी कपूर को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन और अंशुला का ऑनलाइन सेलिब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म फैनकाइंड महामारी में पूरे इंडिया में अधिक से अधिक लोगों की मदद कर रहे हैं. अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर 1 करोड़ रुपये से अधिक राशी जुटाए हैं, और 30,000 से ज्यादा लोगों और उनके परिवारों की जरूरत को पूरा करने में मदद कर रहें हैं.

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, कि कोरोना महामारी ने हमें बहुत छत्ती पहुचाई है. ऐसे में हम सभी को आगे बढ़कर मदद करना चाहिए और दुसरे को भी प्रेरित करना चाहिए. कि वे भी दूसरों कि मदद करे. और हम अपने-अपने तरीके से ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर रहे हैं. अर्जुन ने आगे कहा, ‘अंशुला और मैंने फैनकाइंड के जरिये से कंट्रिब्यूट करने की कोशिश की है. मैं काफी खुश हूं, कि हमने पूरे भारत में लगभग 30,000 लोगों की मदद की है. और इस महामारी में फंसे लोगों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपये इकठे किये हैं’.

अर्जुन ने ये भी बोला, कि   ‘प्रवासी मजदूरों के लिए  मासिक राशन किट से लेकर गर्म भोजन तक के लिए नकद राशि, कोविड-19 की रोकथाम के लिए स्वच्छता किट देने तक, हमारी योजना कई लोगों कि मदद करने में कामयाब रही है. और उम्मीद है कि इससे उन सभी जरुरतमंदों को थोड़ी मदद मिली है’. इस आपदा में, अंशुला मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर जागरूकता बढ़ा रही है, और अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई पॉजिटिव मैसेज शेयर करते हुए लोगो को मोटीवेट करती हैं.

जाह्नवी कपूर के बाद अब बोनी कपूर भी अपनी बेटी अंशुला को देखने के लिए अस्पताल पहुंच गए हैं. बोनी कपूर सफेद कुर्ता-पजामा में अपनी कार से उतर कर अस्पताल जाते हुए स्पॉट किए गए हैं. इस दौरान वे कोरोना से बचाव के लिए जरूरी सभी नियम का पालन करते हुए फेस मास्क में नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिपोर्टर: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES