मनोरंजन

जानिए क्यों अर्जुन कपूर ने अपनी दादी के ख्वाहिश को पूरा करने से किया इनकार…!!

जानिए क्यों अर्जुन कपूरअर्जुन कपूर ने अपनी दादी के ख्वाहिश को पूरा करने से किया इनकार…!!

अर्जुन कपूर
image source social media

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर बहुत जल्द ही नज़र आने वाले है फिल्म ‘सरदार का ग्रेंडसन’ में. इस फिल्म का कहानी दिल को छूने वाला है, इस फिल्म में एक पोता अपनी दादी कि आखिरी ख्वाहिश को पूरी करता है. पर ये तो थी बात फिल्म के किरदार कि. पर अर्जुन कि असल ज़िन्दगी में सच कुछ और ही है, खबर ये आई है कि अर्जुन कि दादी ने अपने पोते यानि कि अर्जुन कपूर के बच्चों को गोद में खिलाना चाहतीं हैं. पर अर्जुन कपूर ने इससे साफ़ मना कर दिया है.

अर्जुन कपूर
image source social media

अर्जुन कपूर के परिवार वाले चाहते है कि वे जल्द ही शादी करे, ख़ासकर उनकी दादी. पर अर्जुन ने ये साफ़ कर दिया है, कि वो दादी कि इक्छा पूरी नही कर पाएंगें. उनकी ये इक्छा फैमिली के दुसरे बच्चे पुरें करेंगें. ये तो सभी जानते है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. लेकिन दोनों कि शादी कि ख़बर अभी तक नही आई है.

अर्जुन कपूर
image source social media

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया, कि उनकी दादी कि ख्वाहिश को पूरा करना उनके लिए थोडा मुश्किल है. क्योंकि उन्हें पोता चाहिए, जो मैं नही दे सकता. अब हम कपूर खानदान के दुसरे चिरागों से उनकी यह इक्छा पूरी करने कि उम्मीद कर रहें हैं.

अर्जुन कपूर
image source social media

अर्जुन और मलाइका ने सभी के सामने अपने रिलेशनशिप को कुबूल कर चुके हैं. उनके फ़ैन्स अब ये जानना चाहते है, कि दोनों स्टार शादी के बंधन में कब बंधने वाले हैं. ख़बर ये भी है कि अर्जुन कपूर मलाइका के परिवार वालों से कई बार मिल चुके हैं. और वो लॉकडाउन में साथ भी रह रहे थें.

अर्जुन कपूर
image source social media

फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में एक्ट्रेस ‘नीना’ अर्जुन कि दादी का रोल प्ले कर रहीं हैं. और अदिति राव हैदरी फ्लैशबैक में नीना गुप्ता के यंगर वर्जन का रोल कर रहीं है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी एक महत्पूर्ण किरदार में नज़र आने वालें हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का गाना ‘मैं तेरी हो गई’ रिलीज हुआ था. ये रोमेंटिक गाना दर्शकों को खूब पसंद आया.

रिपोर्ट: उपासना सिंह
मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES