मनोरंजन

आमिर खान पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान लगा प्रदूषण फैलाने का इल्जाम, वीडियो हुआ वायरल

आमिर खान पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान लगा प्रदूषण फैलाने का इल्जाम, वीडियो हुआ वायरल

आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं. आमिर खान इस फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज करना चाहते है, यही वजह है की फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द पूरा किया जा रहा है. आमिर खान इस वक्त लद्दाख में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूट में व्यस्त हैं. इसी बीच आमिर और उनकी टीम पर लद्दाख में शूटिंग के दौरान प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाया है. उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है.

आमिर खान

ट्विटर पर एक यूजर ने अपने अकाउंट पर लद्दाख के वाखा गांव से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव को बुरी तरह प्रदूषित किया गया है. इस वीडियो के  कैप्शन में लिखा है, ‘यह तोहफा है बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तरफ से लद्दाख के वाखा ग्रामीणों के लिए. आमिर खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण की सफाई के बारे में बड़ी-बड़ी बात करते हैं, लेकिन जब खुद पर  बात आती है तो ऐसा ही होता है.’ आमिर और उनके टीम ने वहां के सभी लोगो को हैरान और निराश हैं.

 

 

Video source : Twitter

एक्टर चैतन्य ने ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में उनके साथ आमिर खान और किरण राव भी नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में आमिर और किरण राव को साथ देखकर उनके फ़ैंस चौंक गए हैं, हाल ही में आपसी सहमति से दोनों ने तलाक लिया है. मिली खबर के अनुसार, चैतन्य को एक्टर विजय सेतुपति की जगह टीम में   साइन किया गया है. चैतन्य फिल्म में आमिर खान के करीबी दोस्त के रोल में नज़र आयेंगे. चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहें है.

 

 

देखे विडियो : 

यह भी पढ़े : Indian Idol Shocking Eviction : आशीष कुलकर्णी शो से हुए बाहर, टॉप 6 में पहुंचे ये कंटेस्टेंट

 

रिपोर्ट: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES