मनोरंजन

इंडियन आइडल 12: दानिश पर कोरोना गाइडलाइंस का पालन ना करने पर, हो सकता है केस दर्ज?

इंडियन आइडल 12: दानिश पर कोरोना गाइडलाइंस का पालन ना करने पर, हो सकता है केस दर्ज?

Credit – Danish Khan Official YouTube Channel 

दानिश पर कोरोना गाइडलाइंस का पालन ना करने पर, हो सकता है केस दर्ज?

अभी कोरोना का कहर ख़तम नही हुआ है, लेकिन लोग ये बात भूलते जा रहें हैं. इसका साफ़ उधारण हल ही देखा गया है, जब इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश अपने घर पहुंचे थें वोट की अपील करने के लिए.

टीवी का सबसे चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के फिनाले का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है. खबर के अनुसार शो ‘इंडियन आइडल 12’ की पूरी टीम मुंबई आ चुकी है. कोरोना की वजह से शो की शूटिंग बाहर की जा रही थी.अब मुंबई पहुंचते ही जजो ने ये फैसला लिया है की,शो के सातों कंटेस्टेंट्स को उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया है.

अभी शो में पवनदीप राजन के अलावा अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुखप्रिया, आशीष कुलकर्णी और सायली कांबले बचे हैं. सभी कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. सभी इस शो को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहें है. ऐसे में शो के मेकर्स ने सभी कंटेस्टेंट को अपने घर भेज दिया है ताकि वो अपने लिए वोट की अपील कर सके.इसी बिच कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

मोहम्मद दानिश

दरअसल, सभी कंटेस्टेंट्स के महीनो बाद घर पहुँचाने पर उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया. इसी दौरान दानिश पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया है. मोहम्मद दानिश ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर अपने स्वागत का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में स्वागत सत्कार के दौरान, दानिश ना तो मास्क लगाए हुए हैं और न ही लोगों से उचित दूरी का ध्यान रखा है.

लोगों की भीड़ उनकी कार के आसपास इकट्ठा देखने को मिला. इस दौरान सभी को कोरोना गाइडलाइन का उलंघन करते हुए देखा गया है. दानिश लोगों की भीड़ के बीच बिना मास्क के नज़र आये. मोहम्मद दानिश ने अपनी ये पूरी वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की थी. हालांकि अब आप उनके ऑफिसियल अकाउंट पर ये वीडियो नहीं देख सकते है, क्योंकि उन्होंने इस वीडियो को अपने चैनल से हटा दिया है.

मोहम्मद दानिश

मोहम्मद दानिश मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं, वहां के रहने वाले लोगों ने उनका स्वागत बड़े ही धूमधाम से किया है. पर कोरोना महामारी में बिना सुरक्षा को ध्यान  में रखे लोगों के बीच जाना, उनके खिलाफ जा सकता है.मिली ख़बर के अनुसार, दानिश पर कोरोना गाइडलाइंस का पालन ना करने परकेस भी दर्ज किया जा सकता है.

मोहम्मद दानिश

 

शो के होस्ट आदित्य नारायण ने ‘इंडियन आइडल 12’ के फिनाले के बारे में कहा था, ‘सबसे पहले तो हम खुश है कि हम मुंबई वापसलौट आये हैं. हालांकि, यहां पर भी हमारी कुछ सीमाएं तय की गईहै और हमें कुछ पाबंदियों के साथ शूटिंग करनी पड़ रही है. लेकिन हम शो के फिनालेको अच्छे तरीके से प्लान कर रहे हैं. फिनाले में सभी जज होंगे और फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से भी कई हस्तियां शामिल होंगे’.

आदित्य नारायण

Credit : Aditya Narayan

आदित्य नारायण ने आगे ये भी कहा था, यह शो पिछले कई सालों से लोग देखते आए हैं, और ये सबसे अधिक देखा जाने वाला सिंगिंग रियलिटी शो बन चूका है. हम सिर्फ इस शो की अच्छी चीजों पर ध्यान देना चाहते हैं, शो को लेकर बढ़ रही नकारात्मकता के बारे में हम नहीं सोचेंगे. हम इस सीजन को प्यार और पूरी सकारात्मकता के साथ खत्म करना चाहते हैं’.अब देखते है इस शो के फिनाले में, कौन सा कंटेस्टेंट शो की ट्रोफी पर अपने नाम की मोहर लगता है.

 

देखे विडियो : 

यह भी पढ़े :-  Guru Dutt Birthday : गुरु दत्त अपने काम से क्यों संतुष्ट नही थे ?

 

रिपोर्ट: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

 

शेयर करें
COVID-19 CASES