मनोरंजन

कुली नंबर 1- फिल्म रिलीज होते ही ट्रोल हुए वरुण धवन, वरुण का खूब उड़ रहा मजाक

दिशा शर्मा,मीडिया दरबार-

कुली नंबर 1- फिल्म रिलीज होते ही ट्रोल हुए वरुण धवन, वरुण का खूब उड़ रहा मजाक

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ 25 दिसम्बर को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो गयी है और फिल्म के रिलीज़ होते ही वरुण धवन को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। दर्शकों को इस फिल्म को लेकर जो उम्मीदें थी यह फिल्म उस पर खरी नहीं उतरी। इसी वजह से सोशल मीडिया पर इसका काफी मजाक उड़ाया जा रहा है।  ‘कुली नंबर 1’ साल 1995 में रिलीज़ हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है।

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह के रेस्पोंस मिल रहे हैं। कोई फिल्म की तारीफ़ कर रहा है, तो वहीँ कोई निराशा जाहिर कर रहा है। वैसे तो इस फिल्म की कोई तारीफ भी कर रहा है यह एक्सेप्ट करना बहुत मुश्किल है। मगर आपको बता दूँ की यूजर्स ने दोनों लीड स्टार्स ‘वरुण धवन और सारा अली ख़ान की एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा, की दोनों की कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक काफी चार्म है और फिल्म में एक्टर की कॉमेडी टाइमिंग कमाल की है’।

और वहीँ दूसरी तरफ फिल्म के एक सीन का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। उस सीन में वरुण पटरी पर बेठे एक बच्चे को बचाने के लिए, चलती हुई ट्रेन के ऊपर, छलांग लगते हैं पुल से। इतना ही नहीं वह फुल स्पीड से चल रही ट्रेन की छत पर, उससे भी ज्यादा तेज़ दौड़ने लगते हैं। एक कोच से छलांग लगाकर वह दूसरे कोच पर पहुंच जाते हैं और भागते भागते ट्रेन के इंजन तक पहुँच जाते हैं, आगे सुनिए ट्रेन के आने से पहले ही पटरी पर कूदकर वहां बेठे बच्चे को बचाते हैं। अब इस सिन को देख कर क्या ही कहा जाए यह सीन लोगों के गले से उतरने के लिए तैयार ही नहीं, और हो भी कैसे जब इस किरदार में लोग गोंविदा जी को देख चुके हैं तो इतनी ओवर एक्टिंग को कैसे बर्दाश्त करलें। लोग जमकर इस सिन का मजाक उड़ा रहें हैं और लोगों ने तो वरुण धवन और सारा अली खान  के लिए टैग लाइन तक दे दी है ‘तुमसे न हो पाएगा’ । इस फिल्म को कितने स्टार्स दिए जाए यह बात करी तो शायद ‘तुमसे न हो पाएगा’ कहने वाले लोग मुझ पर ही बरस पड़ेंगे। क्यूंकि उनके हिसाब से इस मूवी को -5 स्टार मिलने चाहिए।

शेयर करें
COVID-19 CASES