Uncategorized

कैप्टेन सौरव गांगुली की बायोपिक में नज़र आ सकते है रनबीर कपूर

कैप्टेन सौरव गांगुली की बायोपिक में नज़र आ सकते है रनबीर कपूर

पिछले कई सालो में देखा गया है की बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेकर्स द्वारा किसी न किसी जानेमाने व्यक्ति की बायोपिक बनाई जा रही है जिसमे उनके आत्म कथा के बारे में बतया जाता है अब उस  लिस्ट में एक नाम और जुड़ने जा रहा है सौरव गांगुली का | उनकी बियोपिक पर मेकर्स दुवारा कुछ चर्चा की जा रही है, कॅप्टन सौरव गांगुली ने भी अपनी बायोपिक के लिए हांमी भर दी है.

लेकिन अभी तक ये तये नहीं किया गया है की सौरव गांगुली का रोल कौन निभाएगा| इस बात पर चर्चा की जा रही है की रणबीर कपूर इस भूमिका में नज़र आ सकते हैं. दादा कहते है की अभी सब चीज़े तय करने में थोडा वक़्त लगेगा. यहाँ में आपको बता दू की फिल्म में सौरव के कॅप्टन से लेकर BCCI अधिय्क्ष के सफ़र को दिखया जायेगा.

बायोपिक

अब में आपको सौरव गांगुली के बायोपिक के बारे में बताती हूँ. उनका जन्म 8 जुलाई 1972(bahtar) को कलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था. इसिलए लोग उनको प्यार से दादा भी कहते है. सौरव भारतीय टीम के खिलाड़ी होने के साथ साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कॅप्टन भी है और सिर्फ इतना ही नहीं वो क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल के अध्यक्ष के रूप में भी जाने जाते है.

रणबीर कपूर

सौरव की सफलता के बारे में तो मैंने आपको बता ही दिया है अब एक नजार रणबीर कपूर के फिल्मी करियर के ऊपर भी दाल लेते है | रणबीर कपूर बॉलीवुड में काफी पसंद कि जाने वाली पेर्सोनैल्टी है उनके लुक्स के साथ साथ उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद की जाता है. रणबीर की फिल्मो की बात करे तो संजू, ऐ दिल है मुश्किल, अजब प्रेम की गजब कहानी, रॉकस्टार जैसी फिल्मो में उन्होंने काम किया हैं.

Image source  : Ae Dil Hai Mushkil Movie 

Image source  : Sanju Movie 

Image source : Ajab Prem Ki Gazab Kahani Movie

Image source :  Rockastar Movie

फैन्स के बिच सौरव की बायोपिक को लेकर उत्सुकता बढ़ गयी है, और अब ये देखना और भी मजेदार होगा की दादा के रोल में कौन नज़र आने वाला है, रणबीर कपूर या फिर कोई और?

 

देखे वीडियो : 

यह भी पढ़े :  दिव्या भारती Death Mystery: मौत के बाद भी सपने में आती थी दिव्या भारती

 

 

रिपोर्टर – सोनल सिंह

मीडिया दरबार एंटरटेनमेंट

शेयर करें
COVID-19 CASES