मनोरंजन

:- तापसी पन्नू ने किया अपना प्रोडक्शन हाउस “आउटसाईडरस फिल्म्स” लौंच|

तापसी पन्नू ने किया अपना प्रोडक्शन हाउस “आउटसाईडरस फिल्म्स” लांच|

एक्ट्रेस तापसी पन्नू प्रोडूसर बन गयी हैं। भारतीय सिनेमा में एक दशक से अधिक समय तक काम करने के बाद, तापसी ने अपने करियर में एक और माइलस्टोन जोड़ा, उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स लॉन्च किया। आउटसाइडर्स फिल्म्स के लिए, वह प्रांजल खंडड़िया के साथ जुड़ गई हैं, जो 20 से अधिक वर्षों से एक कंटेंट क्रिएटर और प्रोड्यूसर हैं। अपने पहले वेंचर के लिए , तपसी अपनी अगली फिल्म को-प्रोड्यूस करेगी।

image source : social media 

यह बात कन्फर्म की गयी है कि तापसी फिल्म “ब्लर” को-प्रोड्यूस करेंगी| पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित, फिल्म 2022 में थिएटर में रिलीज़ होगी । प्रोडूसर अजय बहल ने बताया, “ब्लर एक उत्तेजक और दिलचस्प कहानी है जिसने मुझे रियलिटी में एक प्रोडूसर के रूप में उत्साहित किया। ज़ी स्टूडियो और तापसी के साथ यह एसोसिएशन निश्चित रूप से फिल्म “ब्लर” को यादगार बनाएगा । बड़े पैमाने पर यह वादा करता है कि ब्लर न केवल एक पावर-पैक एंटरटेनर होगा, बल्कि दर्शकों को याद भी रहेगा। इसका कारण यह है कि यह केवल गिरफ्तारी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ही नही लेकिन इसमें एक दिलचस्प सामाजिक संदर्भ भी है।”

तापसी पन्नू

image source : social media 

तापसी पन्नू ने बैनर की पहली फिल्म, “ब्लर” का भी खुलासा किया। नए प्रोडक्शन हाउस के बारे में उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उत्साहित माथियास बो ने टिप्पणी की, “मैं एक फिल्म मुफ्त में करूंगा। अगर आप मुझे बॉलीवुड फिल्म में देखना चाहते हैं तो मेरा कमेंट लोइक  करें।” यहाँ आपको बता दू मथियास एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं।

image source : social media 

 

आउटसाईडरस फिल्म्स

तापसी ने अपनी अनाउंसमेंट पोस्ट में लिखा, “हियर वे अरे ! और यह सब उनकी वृत्ति और विश्वास के कारण शुरू हुआ कि यह क्रेजी कॉम्बिनेशन एक्स्प्लोर करने लायक है। प्रांजल और मैं दोस्ती और व्यापार के बीच की उस पतली रेखा को एक-दूसरे की पीठ थपथपाते हुए आगे बढ़ाएंगे, जबकि हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारी परियोजनाओं पर आपका हर रुपया इसके लायक है! चीयर्स! #OutsidereFilms @pranjalnk।”

 

देखे विडियो : 

यह भी पढ़े : डोगरी लोकगीतों से, संगीत को आगे बढ़ाते रूही-जूही और उनके पिता सूरज सिंह..

 

 

रिपोर्टर :- छाया चौहान

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES