मनोरंजन

दिवाली सेलिब्रेशन बॉलीवुड !

मौनी रॉय एंट्री लेगी नागिन 5 में , एकता कपूर लायेगी ट्विस्ट !

दिवाली सेलिब्रेशन की बात करे तो बॉलीवुड में दिवाली का सेलिब्रेशन काफी ख़ास अंदाज़ में मनाया गया वही, एकता कपूर ने धनतेरस के दिन ही पार्टी का आयोजन किया ,कैसी रही पार्टी किन किन स्टार्स ने दी दस्तक और क्या है एकता का नया प्रोजेक्ट ?

हर साल पार्टी करती है एकता

एकता कपूर हर साल दिवाली पार्टी का आयोजन करती है और अपने दोस्तों और सहयोगियो को इनवाईट करती है ,लेकिन इस बार एकता ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की पिक शेयर करते हुए कैप्शन लिखा की इस साल कोई दिवाली पार्टी नही होगी ׀ लेकिन , मनीष मल्होत्रा के ख़ूबसूरत आउटफिट और कुछ दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर लिया। हैप्पी धनतेरस आउटफिट। पार्टी में एकता के साथ मनीष मल्होत्रा, मृणाल ठाकुर समेत छोटे पर्दे के कई कलाकार नज़र आये।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी शामिल

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और टीवी का मशहूर चेहरा हिना ख़ान औक ख़ूबसूरत करिश्मा तन्ना ने एकता की पार्टी में शामिल होकर रौनक़ बढ़ाई। वहीं, एकता के अच्छे दोस्त और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा ने भी पार्टी में शिरकत की।

मौनी रॉय करेंगी नागिन 5 में एंट्री

वही अब पार्टी में मौनी रॉय भी स्पॉट होती हुईं नज़र आई खबर थी की मौनी अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते कई महीनो से विदेश में ही थी। अब एकता की पार्टी में मौनी रॉय को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा रहा है की क्या एकता के किसी नए प्रोजेक्ट् में काम करने वाली है मौनी या फिर नागिन मौनी की एंट्री हो सकती है नागिन 5 में फैन्स इसी बात का अंदाज़ा लगाये हुए है की शायद उनको मौनी की एंट्री नागिन 5 में देखने को मिलेगी अगर नागिन 5 में मौनी की एंट्री हुई तो हो सकता है कोई नया लव हमे देखने को मिले या फिर इस बार मौनी नेगेटिव अंदाज़ में दिखे या मौनी की एंट्री से पूरा गेम पलट जाए , चाहे कोई भी ट्विस्ट एंड टर्न आये , शो आपका मनोरंजन करता ही रहेगा।

अंजलि देउपा

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES