मनोरंजन

नेहा कक्‍कड़ और हिमेश रेशमिया, किशोर कुमार के गाना गाने पर हुए ट्रोल !!

नेहा कक्‍कड़ और हिमेश रेशमिया, किशोर कुमार के गाना गाने पर हुए ट्रोल !!

रियलिटी शोज हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहता है. सभी दर्शक अपने पसंदीदा शो को ही नही बल्कि शो के स्टार कास्ट को खूब प्यार देते है. पर कई बार ये स्टार्स अपनी जाने अनजाने में हुई गलतियों की वजह से ट्रोल हो जाते हैं. अब ताज़ा खबर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडियल 12’ के सेट से आई है. नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया हो रहे हैं ट्रोल.

नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया दोनों ही सिंगेरों को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है. दोनों को ‘इंडियन आइडियल 12’ के मंच पर ‘किशोर कुमार’ का गाना, गाना पड़ गया महंगा. इस वीकेंड शो में सिंगर-डायरेक्‍टर अमित कुमार गेस्‍ट बनकर आये थे. शो में तय था कि सभी कंटेस्‍टेंट और जज नेहा कक्‍कड़ और हिमेश रेशमिया भी महान सिंगर “किशोर कुमार” को उनके गाने गाकर  ट्रिब्‍यूट देंगे. इसके लिए किशोर कुमार के 100 सुपरहिट गानों को गाना था, लेकिन ऐसा लगता है कि किशोर कुमार के फैन्‍स को ये बिलकुल पसंद नही आया.

सोशल मीडिया पर यूजर्स नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया पर बुरी तरह भड़क उठे हैं. यूजर्स का कहना है, कि दोनों ही सिंगर्स किशोर कुमार के गानों के साथ न्‍याय नहीं कर पाए. एक यूजर ने लिखा, ‘नेहा कक्‍कड़, आपको अपने गानों के साथ जो करना है कीजिए. कृपया किशोर कुमार सर के गानों को बर्बाद तो मत कीजिए’.

एक यूजर ने तो यहाँ तक लिखा है, ‘#IndianIdol2021 #indianidol #SonyLIV प्‍लीज, किशोर कुमार के गानों को बख्‍श दो… किशोर के गानों पर मैंने अब तक कि ये सबसे खराब सिंगिंग सुनी है. मेरे सारे पसंदीदा गानों को नेहा कक्‍कड़, अनु मलिक और बाकी सभी कंटेस्‍टेंट्स ने तबाह कर दिया है’. अब देखते है कि नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

रिपोर्ट: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES