खेल

पंजाब किंग्स के सामने बड़ी मुसीबत, कप्तान के एल राहुल को होना पड़ा आईपीएल से बाहर।

पंजाब किंग्स के सामने बड़ी मुसीबत, कप्तान के एल राहुल को होना पड़ा आईपीएल से बाहर।

पंजाब किंग्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है पंजाब किंग्स के कप्तान के एल राहुल को आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर होना पड़ रहा है। अपेंडिक्स के दर्द के चलते राहुल हुए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है इस बात की जानकारी पंजाब किंग्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर दी है।

आपको बतां दे कि के एल राहुल को अपेंडिक्स के चलते पेट में बहुत तेज दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें अपनी सर्जरी और इलाज के लिए मुंबई जाना पड़ा है। पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर हेंडल से बातया है कि रात में के एल राहुल के पेट में बहुत तेज दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें दवाई दी गई पर राहुल को दवाई से कोई आराम नहीं मिला। जिसके तुरंत बाद उन्हें जांच के लिए आपातकालीन रूम में ले जाया गया। जांच के बाद पता चला कि उनके अपेंडिसाइटिस में बेहद गंभीर समस्या है और उन्होंने बताया कि उनकी इस समस्या का इलाज सर्जरी से ही होगा, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं।

मयंक अग्रवाल को बनाया पंजाब किंग्स का नया कप्तान।

 

पंजाब किंग्स ने इस समस्या का देखने के बाद मयंक अग्रवाल को टीम का कप्तान बनाने का फैसला लिया है। हालांकि आईपीएल का 29वाँ मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुआ है ये मैच रविवार शाम को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। पंजाब किंग्स की तरफ से पहली बारी कप्तानी संभालते हुए मयंक अग्रवाल ने 58 गेंद पर 99 रन की नाबाद पारी खेली है। पर इस मैच में पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स से 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है।

 

के एल राहुल ने पिछले मैच में बनाए 91 रन।

वहीँ के एल राहुल के इस सीजन में प्रदर्शन की बात करे तो इस सीजन सीजन में के एल राहुल ने बेहद शानदार प्रदर्शन दिखाया है इस सीजन में के एल राहुल ने 7 मैच खेले है और इन 7 मैचों में राहुल ने 66.20 की औसत से 331 रन बनाए है। पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मैच में आरसीबी को 34 हराया था जिसमे के एल राहुल ने 91 रन बनाए थे। पंजाब किंग्स ने राहुल की कप्तानी में 7 मैच खेले हैं जिसमें से पंजाब को तीन मैच में जीत हासिल हुई है और इन जीत में के एल राहुल का बहुत बड़ा योगदान रहा हैं।

रिपोर्ट – शुभम बिष्ट, मीडिया दरबार

 

शेयर करें
COVID-19 CASES