Uncategorized

 प्रतीक बब्बर ने अपनी माँ स्म‍िता पाट‍िल के नाम का बनवाया टैटू !!

 प्रतीक बब्बर ने अपनी माँ स्म‍िता पाट‍िल के नाम का बनवाया टैटू !!

एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी पोस्ट के ज़रिये कई बार अपनी माँ “स्म‍िता पाट‍िल” के लिए अपना प्यार जताते हुए नज़र आते है. जन्म के बाद से ही माँ से दूर होने का दर्द प्रतीक के पोस्ट में साफ़ देखा जा सकता है. लेक‍िन प्रतीक ने अपनी माँ कि पुरानी तस्वीरों के ज़रिये उन्हें हमेशा याद करते हैं. प्रतीक के सोशल मीड‍िया अकाउंट उनकी माँ ‘स्म‍िता’ से जुडी पोस्ट को देख कर, और एक बेटे का प्यार उनके फ़ैन्स भी कई इमोशनल कर देती है. अब एक बार फिर से प्रतीक ने अपनी माँ के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसको देख कर उनके फ़ैन्स जरुर भाबुक हो जायेंगे.

प्रतीक बब्बर ने अपनी माँ ‘स्म‍िता’ के नाम का टैटू, अपने चेस्ट पर  बनवाया लिया है. प्रतीक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टैटू के साथ ली गई तस्वीर पोस्ट कि है. इस तस्वीर में प्रतीक शर्टलेस है.   इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘मेरी मां का नाम मेरे दिल पर गुदवाया…स्मिता 4ever 1955.

एक इंटरव्यू में प्रतीक ने बताया, कि ‘मैं हमेशा से अपनी माँ के  नाम का टैटू बनवाना चाहता था. मैं सालों से इंतज़ार कर रहा था, पर अब मुझे ये वक़्त बिलकुल सही लगा. इस लिए मैंने अब ये बनवा लिया है. मैंने अपनी माँ के नाम का टैटू अपने दिल पर बनवाया है,  जहां उन्हें होना चाह‍िए, मेरे दिल में. 1955 उनके जन्म का साल है. अब वे हमेशा मेरे साथ रहेंगी’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

पिछले साल ही “स्म‍िता पाट‍िल” के 34वीं ‘पुण्यतिथ‍ि’ पर प्रतीक ने एक इमोशनल नोट लिखा भी था. अपनी माँ को परफेक्ट रोल मॉडल बताया था. अपनी माँ स्मिता की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ’34 साल पहले मेरी माँ हमें छोड़कर कर चली गईं…इन सालों में मैंने उनकी परफेक्ट इमेज बनाने की कोश‍िश की…मेरे दिमाग में और दिल में…हम एक बहुत खास पड़ाव में पहुंच गए हैं. ‘द परफेक्ट वुमन….परफेक्ट रोल मॉडल…हर लड़के की आंखों का तारा…एक परफेक्ट माँ जिसे हर बेटा अपनी रोल मॉडल समझता है…और उनकी तरह बनना चाहता है… वो जो कभी आपका साथ नहीं छोड़ेगी…समय के अंत तक…हर साल वे और यंग होती जा रही हैं… मेरे साथ…वे अब 65 साल छोटी हो गई हैं….वे हमेशा मेरे साथ हमेशा मेरे साथ जिंदगी जीएंगी…मेरे अंदर…हमेशा के लिए’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

आपको बता दूँ, एक्ट्रेस ‘स्मिता पाट‍िल’ अपने बेटे प्रतीक के जन्म के कुछ ही समय बाद ही, 31 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. और उनकी मौत का कारण चाइल्डबर्थ कॉम्प्लीकेशंस बताए गए थे. तब से ही प्रतीक अपनी माँ कि तस्वीरों को साझा कर याद करते रहते हैं. स्मिता,  अपने दर्शकों के दिलों में भी बेहद खास जगह रखती हैं.

रिपोर्ट: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES