ब्रेकिंग न्यूज़

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता दीदी ने मानी हार 2 सीटो से लड़ेंगी चुनाव

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी का दाव

बंगाल  विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है, बंगाल में इस बार अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, और बड़े से बड़े नेता जैसे कैलाश विजयवर्गीय, अमित शाह ने धुँआधार रैली कर जनता के बीच अपनी छाप छोड़ने का प्रयास किया हैं|

बंगाल विधानसभा चुनाव
image source-social media

तो वहीं दूसरी ओर साफ ज़ाहिर हैं कि तृणमूल कांग्रेस में भी भाजपा द्वारा लगातार सेंधमारी करने का काम किया जा रहा हैं, भाजपा की बंगाल में मजबूत छवि बनते देख तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं ने दीदी का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया है|

इन नेताओं में शुभेंदु अधिकारी, जितेंद्र तिवारी, शीलभद्र दत्ता जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं, लेकिन TMC में मची भगदड़ पर अब तक चुप्पी साधे ममता बनर्जी ने अब एक बड़ा एलान किया हैं।

इसे भी पढ़े:-Tandav होगी बैन? बीजेपी नेताओं ने जताई आपत्ति

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता दीदी ने की बड़ी घोषणा

जी हां बंगाल के चुनावी मैदान से बड़ी  खबर सामने आई हैं दरअसल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐलान किया हैं कि वे इस बार बंगाल विधानसभा चुनाव नंदीग्राम से लड़ेंगी।

भाजपा के साथ तृणमूल कांग्रेस के बीच जारी मतभेदों के बीच ममता के इस ऐलान के कई मायने निकाले जा रहे है। ये फैसला इस बार बहुत एहम माना जा रहा हैं क्योंकि हर बार ममता बनर्जी बंगाल के भवानीपुर से ही चुनाव लड़ती आई हैं, और इस बार यह फैसला लेकर उन्होंने सबकों चौका दिया हैं।

बंगाल विधानसभा चुनाव
image source-social media

इसे भी पढ़े:-NDTV को सरकार का नोटिस Ravish Kumar ने प्राइम टाइम में बताया गलत आंकडा

दरअसल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले नंदीग्राम में एक चुनावी सभा की जिसमें उन्होंने ऐलान करते हुए कहा, मैं चाहती हूं कि मैं इस बार नंदीग्राम से चुनाव लडूं, और मुझे पूरा भरोसा हैं कि बंगाल में इस बार भी तृणमूल कांग्रेस की सरकार ही बनेगी, और टीएमसी को 200 से अधिक सीटें हासिल होंगी।

बात दें की यहाँ ममता दीदी ने शुभेंदु अधिकारी पर तंज कसते हुए कहा कि नंदीग्राम का आंदोलन किसने किया मुझे ये याद दिलाने की ज़रुरत नहीं है, इसके साथ ही ममता दीदी ने किसान आंदोलन पर भाजपा सरकार को घेरा।

गौरतलब है कि बीजेपी की ओर से लगातार टीएमसी में सेंधमारी करने का काम किया जा रहा है। शुभेंदु अधिकारी भी इसी इलाके से आते हैं, ऐसे में अब ममता बनर्जी ने ये चुनावी दांव खेल कर भाजपा के लिए चुनौती खड़ी कर दी है।

बंगाल में ममता दीदी और भाजपा के बीच मची सियासी गहमागहमी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियों जमकर वायरल हो रहा हैं –

रिपोर्ट- रुचि पाण्डें

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES