मनोरंजन

‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट कि लिस्ट ज़ारी, टीवी कलाकारों के साथ रिया चक्रवत्ती भी ले सकती हैं एंट्री…!!

बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट कि लिस्ट ज़ारी, टीवी कलाकारों के साथ रिया चक्रवत्ती भी ले सकती हैं एंट्री…!!

बिग बॉस 15

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस आने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है. ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट को लेकर कयास लगाया जा रहा है. कंटेस्टेंट कि लिस्ट सामने आई है, जिसमे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब शामिल है. कई रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कि दयाबेन यानि कि वकानी और एक्ट्रेस रिया चक्रवत्ती भी इस सीजन में शामिल होने वाली हैं. इनके अलावा और भी कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन अभी तक इसकी ऑफिसियल तौर पर एनाउंसमेंट नहीं कि गई है.

बिग बॉस एक विवादित शोज में से एक है. जो हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है. पिछले सीजन में यानि कि ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में कहा गया था, कि ‘बिग बॉस 15’ में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे. शो के स्पॉटबॉय कि माने तो आने वाले सीजन के कंटेस्टेंट लिस्ट में, अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, पार्थ समथान को भी अप्रोच किया गया. और सुरभि चंदाना, किष्णा अभिषेक, मोहसिन खान, निया शर्मा और रिया चक्रवत्ती भी शो में दिख सकती हैं.

अपको बता दूँ, कि रिया एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद विवादों में घिरी हुई थीं. NCB ने उन्हें ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था. इनके अलावा रनरअप रहे कंटेस्टेंट राहुल वेध कि गर्लफ्रेंड दिशा परमार का नाम भी ‘बिग बॉस 15’ के लिए सामने आ रहा है. शो को लेकार ये भी कयास लगाया जा रहा है कि शो में कॉमनर्स भी आने वालें है. ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार बिग बॉस कौन सा तूफ़ान लेकर आने वालें हैं.

रिपोर्ट: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES