मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को हुआ डायरेक्टर से प्यार में, किसी को जान से हांथ धोना पड़ा तो किसी को…!!

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को हुआ डायरेक्टर से प्यार में, किसी को जान से हांथ धोना पड़ा तो किसी को…!!

कहते हैं, दिल पर किसी का जोर नही होता, और प्यार जात-पात, धर्म को देख कर नही होता. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिन्होंने बिना किसी परिणाम को जाने प्यार कर बैठीं. जिसका इन सभी अभिनेत्रियां को कीमत चुकानी पड़ी है. बॉलीवुड में फिल्म से ज्यदा एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर के लव अफेयर्स सुर्ख़ियों में रहतें हैं. लेकिन कुछ एक्ट्रेस को शादीशुदा डायरेक्टर से प्यार हुआ, तो डायरेक्टर ने अपनी पत्नी को तलक दे कर एक्ट्रेस से शादी कर ली. तो कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है, जिन को  अनमैरिड डायरेक्टर्स से प्यार हुआ. और इनका प्यार सफल रहा है. वहीं कुछ एक्ट्रेस कि ज़िन्दगी उनके पति कि वजह से, उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. एक एक्ट्रेस कि शादी के कुछ महीनों के बाद ही मौत हो गई, जिसका आज तक किसी को पता नही चल पाया है, और कुछ एक्ट्रेस का डिवोर्स भी हो गया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने साल 2013 में फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी रचाई. उदिता और मोहित कि नजदीकियां फिल्म कि शूटिंग के दौरान बढ़ी. शादी से पहले दोनों 9 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके थे. उनकी एक बेटी भी है. उदिता ने शादी के बाद फिल्मो से दुरी बना ली.

कल्कि कोचली और अनुराग कश्यप ने साल 2011 में शादी कि थी. लेकिन अनुराग कश्यप शादीशुदा थे, इसलिए उन्होंने कल्कि से शादी करने के लिए अपनी पहली पति को तलाक दे दिया था. कल्कि और अनुराग देव दी में काम करने के दौरान करीब आयें थें, और दोनों ने शादी का फैसला किया, लेकिन इनकी शादी ज्यादा वक़्त तक नही चल पाया और दोनों ने साल 2013 में अलग भी हो गाएं. शादी के बाद कल्कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिविंग में रह रहीं हैं इतना ही नही उनका एक बेटा भी है.

बॉलीवुड कि सुर्ख अदाओं वाली मीना कुमारी और मशहूर डायरेक्टर कलाम अमरोही ने साल 1952 में गुपचुप तरीके से निगाह कर लिया था. मीना कुमारी और कलाम अमरोही कि शादीशुदा ज़िन्दगी में बहुत से उतार-चढ़ाव रहा. मीणा जी कलाम से दूर होने कि वजहसे शराब कि आदि हो गईं थी, और इस कारण उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उनका निधन हो गया.

दिव्या भारती ऐसी एक्ट्रेस रही, जिन्होंने कम ही समय में पुरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बड़ा पहचान बनी. और उन्होंने फिल्म प्रोडूसर साजिद नाडियावाला से 10 मई 1992 में शादी कि थी. लेकिन 1 साल बाद 5 अप्रैल 1993 में दिव्या कि अपने फ्लैट कि बालकनी से गिरने कि वजहसे उनकी मौत हो गई. उनके निधन के बाद बहुत सी चीजें सामने आईं पर उनका कोई पुख्ता साबुत नही मिला.

बॉलीवुड कि जान एक्ट्रेस श्रीदेवी को डायरेक्टर बोनी कपूर से प्यार हो गया, लेकिन बोनी कपूर भी शादीशुदा थे, उन्होंने श्रीदेवी से शदी करने के लिए अपनी पहली पत्नी मोना को तलाक दे दिया. और श्रीदेवी से 2 जून 1996 में दोनों ने शादो कर ली. शादी के बाद दोनों को 2 बेटी हूँ. उनकी ज़िन्दगी बहुत अच्छी चल रही थी. 24 फरबरी 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया.

रिपोर्ट:- उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES