मनोरंजन

मालदीव में छुट्टियां मना रहीं सुरभि ज्योति,

मालदीव में छुट्टियां मना रहीं सुरभि ज्योति, अपने जलवों से उड़ाए रही सबके होश??

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

कुबूल है की लीड एक्ट्रेस जोया कहाँ है ? और क्या कर रही हैं, और कैसे अपनी अदाओं से अपने फैन्स को दीवाना बना रहीं हैं ? क्या हुआ ऐसा कि लोग उनकी पिक्स को बार बार देख रहे और शेयर भी कर रहे हैं ? ये सब मैं आपको बताउंगी और दिखाउंगी भी लेकिन इसके लिए मेरा ये विडियो देखिये लास्ट तक.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है, और उनकी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर, बहुत वायरल होती नजर आ रही है. सुरभि ज्योति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर किया है. एक्ट्रेस की तस्वीरें फैन्स को इस कदर पसंद आ रही हैं, जिसका आप अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं, कि तस्वीरों पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. मैं आपको बताना चाहूंगी कि बीते दिनों सुरभि ज्योति ने, मालदीव से अपने बहुत से, फोटोज भी शेयर किये, जिसमें वो बेहद ग्लेमरस लग रही हैं. इन फोटो में हम देख सकते हैं की सुरभि ने समंदर किनारे रेत पर, और रिजॉर्ट के आसपास ढेरों तस्वीरें क्लिक कीं हैं. सुरभि ज्योति घूमने की शौकीन तो हैं ही, और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर वह अक्सर अपनी ट्रिप की तस्वीरें share करती रहतीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

टीवी सीरियलस की मशहूर एक्ट्रेस, सुरभि ज्योति ने, टीवी की दुनिया में अपनी करियर की शुरुआत, 2010 में पंजाबी फिल्म “एक कुड़ी पंजाब दी” से किया था, उसके बाद वो “रोला पै गया” और कई पंजाबी फिल्मो और विडियो में नज़र आई, जैसे कि “मुंडे पटियाला दे”, “काच दियां वंगा”, “अखियाँ तो दूर जाइ ना”, फ़िल्में कीं, मगर उनकी बड़ी पहचान बनी, “कुबूल है” शो में आकर, इस शो में उन्होंने जोया की भूमिका निभाई थी, जोया के चुलबुले, नटखट मासूम किरदार ने लाखो फैंस का दिल जीत लिया. इस शो के जरिये ही लोकप्रियता हासिल की थी. तरक्की की सीढियाँ चढ़ने लगी, और इसके बाद इश्कबाज़, में नज़र आई. यहाँ तक की, ‘प्यार तूने क्या किया’ शो को भी होस्ट किया और नागिन 3 में तो, उन्होंने कमाल ही कर दिया. सुरभि को अपने फैन्स से इतना प्यार मिला कि, कुबूल है 2.0 सीजन 1 वेब सीरीज बनाना पड गया. इसमें एक बार फिर से असद और सुरभि की जोड़ी ने कमाल दिखाया.

 

Repoter :- Rounak

शेयर करें
COVID-19 CASES