मनोरंजन

रितेश देशमुख ने किया ऐसा काम !

फैन्स ने की रितेश की तारीफ, माँ की साड़ी से किया ये काम !

रितेश देशमुख अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से क्रिएटिव चीज़े शेयर करते ही रहते है|

पहने सेम डिजाईन और कलर के कुर्ते

दिवाली के मौके पर रितेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है तस्वीर में रितेश और उनके दोनों बेटो के साथ सेम कलर और सेम डिजाईन के कुरते में नज़र आ रहे है । इस दिवाली रितेश देशमुख ने कुछ अलग हटकर काम किया। उनकी इस पहल की कई लोग तारीफ भी कर रहे हैं।

माँ की पुरानी साड़ी से बनाया

ख़ास बात ये है की तीनो कुरते एक पुरानी साड़ी से बनाये गये है , रितेश से खुद बताया की उन्होंने ये कुरते अपनी माँ की साड़ी से बनवाये है । रितेश की ये बात सुनकर फैन्स उनकी खूब सराहना कर रहे है । रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया बीते कई दिनों ऐसे काम कर रहे हैं जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है। कुछ महीनों पहले ही दोनों ने शाकाहारी बनने का फैसला किया था। अब दोनों जैविक खेती भी कर रहे हैं।

जेनेलिया और रितेश की जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से गिनी जाती है। दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं। रितेश और जेनेलिया की जोड़ी सुपरहिट जोड़ियों में से एक है ।

रितेश को कहते है जेनेलिया का पति

रितेश अपनी माँ को बहुत प्यार करते है एक अच्छे बेटे के साथ साथ रितेश एक लविंग केयरिंग हस्बैंड और पिता भी है ,अक्सर रितेश अपनी माँ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते है  बीते दिनों जेनेलिया कोरोना से रिकवर हुई हैं। रीसेंटली जेनेलिया और रितेश कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। चैट शो पर रितेश ने बताया था कि साउथ में लोग उन्हें जेनेलिया के पति के रूप में पहचानते हैं। उनकी वाइफ ने उनसे ज्यादा पैसे कमाए हैं, उन्हें इस बात पर गर्व है।

अंजलि देउपा

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES