Uncategorized

साऊथ कि एक्ट्रेस का बॉलीवुड में एंट्री !!

साऊथ कि एक्ट्रेस का बॉलीवुड में एंट्री !!

दोस्तों एक और साउथ कि का होने वाला हिया बॉलीवुड में एंट्री. कौन है वो एक्ट्रेस, और किस फिल्म से करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री. साउथ कि सुपर स्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग और एक्सप्रेशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. साऊथ कि फिल्म गीता गोविंदम से  उनको पहचान मिली है. फिल्म का गाना yenti yenti में उनके एक्सप्रेशन काफी हिट रहे. उन्हें ‘नेशनल क्रश’ का भी  टैग भी मिला है. और अब रश्मिका बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं.

रश्मिका के हाथ में पहले दो बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स थे ही. लेकिन अब उन्होंने नए प्रोजेक्ट को लेकर एक हिंट दिया है. उन्होंने अपने बॉलीवुड और पेन  IG live के दौरान उन्होंने अपने बॉलीवुड और पेन इंडिया प्रोजेक्ट्स के बारे में कहा- मैं दो बॉलीवुड फिल्में कर रही हूं

और जल्द ही तीसरी फिल्म साइन कर करने वाली हूँ. अभी श्योर नहीं हूं लेकिन तीसरा मैं जल्द ही करूंगी. इंतजार करिए.

मालूम हो कि फिलहाल रश्मिका ‘गुडबाय’ और ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म  मिशन मजनू में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट रोल में नज़र आएँगी, और फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल दिखने वाले है.

रश्मिका के करियर कि बात करें तो उन्होंने काम ही समय में, लेकिन अपनी ज़बरदस्त पॉपुलारिटी हासिल कि है. रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘Kirik Party’ से इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. फिर उन्होंने अंजनि पुत्र, चमक, जैसी कई हिट फिल्में में नज़र आईं.

साल 2018 में आई विजय देवरकोंडा के साथ उनकी फिल्म गीता गोविंदम को खूब काफी पसंद किया गया. फिल्म को कमर्शियली बड़ी सक्सेस भी मिली. इसके बाद वो देवदास, Yajamana, डियर कॉमरेड,  Sarileru Neekevvaru, Bheeshma जैसी फिल्मों भीं में नजर आईं. अब देखना ये होगा कि रश्मिका कब बॉलीवुड में एंट्री लेती है.

रिपोटर:- रौनक अफरोज

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES