पहले ही दिन जॉन अब्राहम की फिल्म ने किया इतना कारोबार

जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी फिल्म ‘परमाणु’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म वर्ष 1998 में राजस्थान के पोखरण में किए गए परमाणु परीक्षण की कहानी पर आधारित है। फिल्म को जहां एक ओर दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है, वहीं फिल्म समीक्षकों के बीच इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी फिल्म ‘परमाणु’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म वर्ष 1998 में राजस्थान के पोखरण में किए गए परमाणु परीक्षण की कहानी पर आधारित है। फिल्म को जहां एक ओर दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है, वहीं फिल्म समीक्षकों के बीच इसे काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि फिल्म की कहानी काफी बेहतरीन है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म ने पहले ही दिन करीब 4.50 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

हालांकि इसके साथ ही यह उम्मीद भई जताई जा रही है कि फिल्म की कमाई वीकेंड तक और बढ़ सकती है। गौरतलब है कि इस फिल्म को सिर्फ 35 करोड़ रुपए के बजट में बनाया है। फिल्म अपनी लागत निकालने और इसे हिट करवाने के लिए 70 करोड़ रुपए का कारोबार करना होगा। फिलहाल इस आंकड़े को छू पाना थोड़ा मुश्किल दिख रहा है। सोमवार को इसका कलेक्शन आने के बाद ही इस राज से पर्दा उठ पाएगा।