मनोरंजन

कुबूल है 2 की सुरभि का देखें ये look !

अंजलि,मीडिया दरबार-

कुबूल है 2 की सुरभि का देखें ये look !

ये look देख हो जायेंगे हैरान !

सीरियल ‘नागिन 3’ में बेला नागरानी के रोल से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली सुरभि ज्योति अपनी खूबसूरत तसवीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी तसवीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी फैन फ्लोविंग भी तगड़ी है. अब सुरभि ज्‍योति की कुछ तसवीरें वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्‍ड अंदाज नजर आ रहा है.

मैरून कलर के टॉप और व्‍हाइट शॉर्ट्स

इन तसवीरों में मैरून कलर के टॉप और व्‍हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वह समंदर किनारे दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. वह रेत पर बैठकर बेहद बोल्‍ड और हॉट नजर आ रही हैं. इन तसवीरों पर फैंस जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं. यह तसवीरें लेटेस्‍ट नहीं है, पिछले साल की है जब वह वेकेशन पर थी. एक यूजर ने लिखा,’ काश मैं आपके पास होता तो मैं आपको गले लगा लेता.’

इससे पहले सुरभि ज्योति की एक तसवीर वायरल हुई थी जिसमें वे व्‍हाइट टॉवेल लपेटे शीशे की सामने नजर आ रही हैं. वह खुले बालों में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस तसवीर से साफ है कि कुबूल है 2.0 की शूटिंग की है.

#shootdiaries #quboolhai2.0

उन्‍होंने #shootdiaries #quboolhai2.0 का इस्‍तेमाल किया है. इस तसवीर पर एक्‍ट्रेस बेहद बोल्‍ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, लॉकडाउन के दौरान कई दूसरे पुराने शो की तरह ‘क़ुबूल है’ की पहली किस्त भी टीवी पर दोबारा प्रसारित की गई और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली. ज़ोया और असद दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे और इस शो के लिए शानदार प्रतिक्रिया ने निर्माताओं को इसकी दूसरी किस्त के साथ आने के लिए प्रोत्साहित किया. हालाँकि इसे लेकर सुरभि और करण सिंह ग्रोवर की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. सुरभि ज्योति ने ‘कबूल है’ टीवी शो के जरिए हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. ‘कुबूल है’ में निभाए ज़ोया फारुकी के किरदार के लिए उन्हें कई अवॉर्ड दिए गए. इसके बाद सुरभि ने दर्जनों हिट टीवी शोज किए. और अब वो कुबूल है 2 में धमाकेदार एंट्री करने जा रही है .

 

शेयर करें
COVID-19 CASES