मनोरंजन

मलाइका अरोरा क्वारंटाइन में लॉक थी अर्जुन कपूर के साथ….|

दिशा शर्मा,मीडिया दरबार

मलाइका अरोरा क्वारंटाइन में लॉक थी अर्जुन कपूर के साथ

मलाइका अरोड़ा ने अपने क्वारंटाइन पीरियड के अच्छे से गुजरने का श्रेय अपने एंटरटेनिंग पार्टनर अर्जुन कपूर को दिया है।

देश में कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के समय जहाँआम लोगों से लेके सभीसेलीब्रीटीज अपने अपनेफॅमिली मेम्बेर्स के साथ घर में वक़्त बिता रहे थे। तो वहीँ मलाइका अरोरा ने लॉकडाउनमें, अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ घर में वक़्त बिताया।

लॉकडाउन के दौरान क्वॉरंटीन के समय का कई सिलेब्स ने अनुभव शेयर किया है। वहीँ मलाइका अरोड़ा ने बताया है कि उनका क्वॉरंटीन पीरियड बहुत अच्छा रहा है और उन्होंने इसका श्रेय अपने एंटरटेनिंग पार्टनर अर्जुन कपूर को दिया है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ लॉकडाउन में समय बिताया।

हाल ही में मलाइका अरोरा से एक चैट में पूछा गयाकी वह क्वारंटाइन में किसके साथ रहना चाहती हैं बस इसी पर उन्होंने कहा की वह अपना क्वारंटाइन समय एक ऐसे एक्टर के साथ बिता चुकी हैं जो की बहुत मजेदार हैं। सितम्बर में अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव होने की और क्वारंटाइन होने की खबर सोशल मीडिया परशेयर की थी। और उसके बाद ही मलाइका अरोरा ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की और क्वारंटाइन होने की खबर सोशल मीडिया परशेयर की।

कब शुरू हुई मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर की लव स्टोरी

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर पहली बार सलमान के घर पर मिले थे। उस समय सलमान खान अर्जुन को उनकी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार कर रहे थे।मगर उस समय अर्जुन, सलमान की बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे।मलाइका तब थी मैरिड टू अरबाज खान मगर अर्जुन की बातेंमलाइका के साथधीरे धीरे होनेलगीं औरदेखते ही देखते दोनों को हो गया प्यार लेकिन इस बात की खबर दोनोंने किसी को नहीं लगने दी। फिर एक दिन अर्जुन ने किया अर्पिता से ब्रेकअप और उनके ब्रेकअप कीवजह मलाइका हीहैं,ऐसाकहा था KRITI RAJEEV MASAND ने उन्होंने अपने ब्लॉग में इसका जिक्र किया था।दरसल उस ब्लॉग में राजीव ने किसी कानाम तो नहीं लिया था। मगर यह सब जानते थे की किसकी बात हो रही हैं।

अर्जुन और अर्पिता केन ब्रेकअप के बाद, जब सलमान और अरबाज को पता चलाकी मलाइका शायद अर्जुन को डेट कर रहीं हैं, तो अर्जुन कपूर के लिए खान परिवार के घर में एंट्री बंदहो गयी। मगर मलाइका की शादी शुदा ज़िन्दगी में दिक्कतें आनेलगीं।

फिर2017में तो मलाइका नेअरबाज के साथ 18 साल केरिश्ते को खत्म ही करदिया। और ले लिया उनसे डाइवोर्स। और डाइवोर्स के बाद तो जैसे मलाइका और अर्जुन को,उनके रिलेशनशिप के बारे में किसी को पता चलने का डर ही खत्म हो गया हो।

दोनों पार्टीज, इवेंट्स, शोज और यहाँ तक की डिनर और लंच डेट्स पर भी दोनों साथ, हाथ में हाथ लिए दिखने लगे। क्वारंटाइन का समय भी दोनों ने साथ बिताया।

 

 

शेयर करें
COVID-19 CASES