मनोरंजन

बॉलीवुड कि कई एक्ट्रेस है अभी तक कुंवारी, कर बैठी थी शादीशुदा मर्दों से प्यार…!!

बॉलीवुड कि कई एक्ट्रेस है अभी तक कुंवारी, कर बैठी थी शादीशुदा मर्दों से प्यार…!!

दोस्तों ये तो आप अच्छे से जानते होने, कि एक बार अगर आपके आँखों को कोई भा जाये, तो फिर ये दिल बस में कहाँ रहता है. उसके एक जलक के लिए दिल बेताब रहता है. पर अगर ऐसा प्यार किसी शादी शुदा आदमी से हो जाये तो फिर उस रिश्ते को नाम देना थोडा मुश्किल होता है. बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है, जिन्होंने शादीशुदा आदमी से प्यार कर बैठी, पर उनका रिश्ता वहीँ ख़तम हो गया.

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी जोड़ी है, जिनके प्यार कि चर्चा बॉलीवुड गलियारों में शुमार थी. कई जोड़ियों के रिश्ते शादी के मंडप तक पहुचने में कामियाब हो गई. तो कईयों का प्यार अधुरा और एक तरफा हो कर ही रह गया. बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ है जिनका दिल कुछ इस तरह टुटा कि उन्होंने आज तक शादी नही कि है.

इस लिस्ट में सब से पहला नाम है, आशा पारेख, उनका का दिल चुराने वालें फिल्म मेकर नासिर हुसैन हैं. पर नासिर हुसैन शादीशुदा थे. आशा पारेख का प्यार अधुरा रह गया, वो नासिर हुसैन से शादी नही पाई. और आशा जी आज तक कुंवारी है.

इस लिस्ट में दूसरा नाम है, परवीन बाबी का, उनका दिल कई एक्टर और डायरेक्टर पर आया है, डैनी, और महेश भट्ट हो या कबीर बेदी.     उनका दिल हमेशा ही शादीशुदा लोगो पर ही आया है. पर किसी के साथ भी उनका रिश्ता शादी के बंधन में बांध नही पाया. और वो कुंवारी ही इस दुनियां को अलविदा कह गईं.

दुसरे लिस्ट में आतीं है एक्ट्रेस नगमा, उनका पूर्व इंडियन क्रिकेटर सौरभ गांगुली से नाम जोड़ा गया है, मीडिया में इन दोनों के लव अफेयर्स के खुद चर्चे हुई थी, पर इसके बाद रवि किशन के साथ भी उनका नाम जुदा. लेकिन शादी कि कोई ख़बर नही आईं. नगमा ने भी शादी नही कि है.

तब्बू एक ऐसी एक्ट्रेस है, वो आज के ज़माने कि एक्ट्रेस को भी कड़ा मुकाबला दें सकती है, तब्बू 50 कि उम्र में भी अकेली हैं. उन्हें साजिद नाडियादवाला से प्यार हो गया था. पर साजिद शादीशुदा थे. उसके बाद उनका दिल साउथ सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन पर आया पर वो भी शादीशुदा निकले. ख़बर ये भी आई थी कि नागार्जुन कि वजहसे वो आज तक उन्होंने शादी नही कि है.

सुष्मिता सेन करोड़ो लड़कियों कि रोल मॉडल है, इनकी एक झलक पाने को फ़ैन्स पागल रहते है, फिर भी उन्होंने शादी नही कि है, कहा जाता है कि उनका शादीशुदा विक्रम भट्ट से अफेयर में था. सुष्मिता के लिए विक्रम ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था, पर इनके रिश्ते में दारार आने कि वजहसे इन दोनों कि शादी नही हो पाई.

 

शमिता शेट्टी का नाम बॉलीवुड स्टार मनोज वाजपयी के साथ जुदा था, सोशल मीडिया पर दोनों कि खूब चर्चा हुई थीं, पर मनोज वाजपयी शादीशुदा थे, शमिता मनोज के लिए काफी सीरियस थीं. पर इनके रिश्ते को कोई नाम नही मिला. और शमिता भी बॉलीवुड कि कुंवारी अभिनेत्रियो में शामिल हो गईं.

रिपोर्ट: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES