मनोरंजन

‘जयेशभाई जोरदार’ रणवीर सिंह की फिल्म को लेकर आई ये खबर

Ranveer Singh
Photo Source: Social Media

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह लम्बे समय तक लॉकडाउन में घर में रहने के बाद अब वापिस काम पर लौट चुके हैं।
उन्होंने अपनी नयीं फिल्म जयेशभाई ज़ोरदार की डबिंग शुरू कर दी है। रणवीर ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग इस साल के शुरआत में पूरी कर ली थी।

‘जयेशभाई जोरदार’ की डबिंग शुरू

अब रणवीर ने फिल्म की डबिंग का काम शुरू कर दिया है। उनका वर्क शेडयूल पहले की तरह सामान्य हो गया है। जहाँ तक फिल्म जयेशभाई जोरदार कि बात है, तो इसे सिनेमाघरों में ही रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के मेकर्स सिनेमाघरों के खुलने से पहले ही फिल्म को तैयार रखना चाहते हैं। इसके बाद मेकर्स सही समय देख कर फिल्म को रिलीज़ करने का फैसला लेंगे।

फिल्म एक गुजरती लड़के पर आधारित है

इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म के बैनर तले मनीष शर्मा ने किया है। यह फिल्म एक गुजरती लड़के की कहानी है। जो समाज में लैंगिक समानता की बात पर विश्वास करता है। दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडेय, बोमन ईरानी, रत्ना पाठक और दीक्षा जोशी मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे।

फिल्म ’83’ और ‘सूर्यवंशी’ में भी नज़र आएंगे रणवीर सिंह

फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में शुरू की गयी थी। फरवरी में इसे ख़त्म भी कर दिया गया था। देश में लॉकडाउन होने से पहले इस फिल्म को २ अक्टूबर को रिलीज़ करने की घोषणा हुई थी। इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह, कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 बनकर तैयार है। इसके लिए सिनेमाघरों के खुलने का इंतज़ार हो रहा है। रणवीर इन दोनों फिल्मो के अलावा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी दिखेंगे।

शेयर करें
COVID-19 CASES