मनोरंजन

Actress Meera Chopra को मिली धमकियां, मामला दर्ज

भारतीय फिल्म   Actress  Meera Chopra  को इन दिनों सोशल मीडिया मंच ट्विटर पर गालियां और दुष्कर्म की धमकियां मिल रही है। इसके बाद मीरा ने राष्ट्रीय महिला आयोग में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

वहीं, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तेलंगाना पुलिस से शिकायत दर्ज़ करके पूरी जानकारी मांगी है, जिसके लिए Meera  ने National Commission for Women  (NCW)  की अध्यक्ष रेखा शर्मा का शुक्रिया अदा किया।

दरअसल, Meera Chopra को कुछ लोग सिर्फ इसलिए परेशान कर रहे है क्योंकि उन्हें दक्षिण भारतीय Actor NTR जूनियर बतौर अभिनेता पसंद नहीं है। इस मामूली सी बात के लिए मीरा को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है और गंदी-गंदी भद्दी गालियां दी जा रही हैं।

Meera Chopra ने उन्हें ट्रोल्स करने वालों का जमकर मुकाबला किया और गाली वाले ट्वीट्स में हैदराबाद पुलिस और National Commission for Women  (NCW) को टैग किया था, जिस पर National Commission for Women  ने तेलंगाना पुलिस से मामला दर्ज़ करके रिपोर्ट मांगी है। दूसरी तरफ, तेलुगु स्टार NTR जूनियर की इस पूरे मामले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आRRRई है और GvDyअब उनकी चुप्पी को भी लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।

शेयर करें
Live Updates COVID-19 CASES