मनोरंजन

Bollywood क्वीन कंगना रानौत का आज है जन्मदिन ! क्या मिलने जा रहा है गिफ्ट ??

Bollywood क्वीन कंगना रानौत का आज है जन्मदिन ! क्या मिलने जा रहा है गिफ्ट ??

बर्थडे गर्ल कंगना रानौत की उनके अभिनय की बात करें तो वो एक उम्दा कलाकार के साथ-साथ अनुशासित और दबंग एक्ट्रेस है. उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने से लेकर निडरता से हर मुद्दे पर अपना विज़न रखना उनकी आदत बन चुकी है. बस आज बात होगी बर्थडे गर्ल कंगना की खट्टी मीठी एक्टिंग की जर्नी के साथ-साथ उनको मिलने वाले एक बेहद ख़ास बर्थडे गिफ्ट की.

Source Social Media

bollywood की वीरांगना कंगना रानौत का आज है 34वां बर्थडे यानी 23 मार्च 2021 के दिन अपने जन्मदिन के ख़ास मौके को बेहद खास बनाने के लिए मुंबई और चेन्नई में ‘थलाइवी’ मूवी का ट्रेलर लॉन्च करके मनाया जायेगा. इस मौके पर कंगना के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी शामिल होंगे.

“थलाइवी” की ख़ास बात जो ज़बरदस्त चर्चा में है वो ये है कि ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता के ज़िन्दगी पर आधारित है इस फिल्म में उनकी जिंदगी के उतर चढाव से लेकर ख़ुशी और गम तक की सारी छोटी छोटी बाते डिटेल में दिखाई गाएगी. जयललिता जैसी इतनी बड़ी राजीनीतिक हस्ती के इस किरदार को निभाने के लिए कंगना ने खुद को कितना बदला होगा कैसी मेहनत की होगी उसका अंदाजा लगाना सच में बहुत ही Excting रहने वाला है.

 

Source Social Media

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर हमेशा से ही एक्टिव नजर आती है. और तो और मामला बॉलीवुड से जुड़ा हो या पोलिटिकल या देश की किसी बेटी के साथ rape से जुड़ा मामला हो वो हर मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर जरुर सांझा करती हैं कई बार तो वो ट्रोल का शिकार भी हो जाती हैं मगर हिम्मत नही हारती बल्कि जमकर मुकाबला करती हैं और मुंह तोड़ जवाब देती हैं.

Source Social Media

अब बात करती हूँ उनकी केरिअर जर्नी की bollywood से पहले कंगना दिल्ली के एक थिएटर ग्रुप में एक्टिंग करती रहीं 2006 में कंगना ने गैंगस्टर मूवी से bollywood में शुरुआत की उसके बाद उन्होंने क्वीन krrish 3 तनु वेड्स मनु, पंगा मणिकर्णिका धाक्कड़ रंगून वंस अपोन ए टाइम शूट आउट एट वडाला राज़ तनु वेड्स मनु रिटर्न रिवोल्वर रानी जैसी हिट फिल्मे बनाई हैं. अब देखना ये है की, कंगना की आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ क्या रंग लाती है. वैसे जितने फिल्म पुरस्कार उनको मिले हैं, और जैसी गंभीर एक्टिंग वो करती हैं. मैं तो बहुत उत्साहित हूँ और उनके जन्मदिन के अवसर पर उन्हें ढ़ेर सारी मुबारकबाद के साथ साथ आने वाली फिल्म के लिए बहुत सारी शुभकामनाये.

रिपोर्ट – रौनक,

मीडिया दरबार

 

शेयर करें
COVID-19 CASES