मनोरंजन

Indian Idol Shocking Eviction : आशीष कुलकर्णी शो से हुए बाहर, टॉप 6 में पहुंचे ये कंटेस्टेंट

Indian Idol 12 Shocking Eviction : आशीष कुलकर्णी शो से हुए बाहर, टॉप 6 में पहुंचे ये कंटेस्टेंट

 

आशीष कुलकर्णी

टीवी का सब से पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ से आशीष कुलकर्णी का सफर अब खत्म हो चुका है, वो इस शो से अब बाहर हो गए हैं. कम वोट मिलने के कारण आशीष शो में टॉप 6 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बनाने में चूक गए. आशा भोसले स्पेशल शो में परफॉर्मेंस के बाद शो के जज मलिक ने कहा कि, इस बार का फैसला पूरी तरह से जनता ने हाथों में है. इसके बाद सभी टॉप 7 कंटेस्टेंट्स को मंच पर बुलाया गया. शो के जज अनु मालिक ने सबसे पहले ज्यादा वोट मिलने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा किया.

आशीष कुलकर्णी का सफर हुआ ख़त्म

अनु मालिक ने कहा कि ‘कंटेस्टेंट्स, मेरे हाथों में जनता का फैसला है. सबसे ज्यादा वोट्स जिसको मिले है, वह हैं अरुणिता कांजीलाल.अरुणिता को अनु मालिक ने कहा कि उन्हें जनता ने सबसे ज्यादा वोट्स दे कर आपको सेव किया है. और वो इस  एविक्शन से सुरक्षित है. उसके बाद फिर सबसे कम वोट मिलने की वजह से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा की गई.

जनता ने लिया फैसला

जनता के वोटों के आधार पर जिस कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिले हैं, वो कोई और नहीं ब्लकि आशीष कुलकर्णी है. उनका इंडियन आइडल का सफर यही ख़त्म होता है. आशीष के शो से बाहर होने की बात पर सभी लोग काफी दुखी हो जाते हैं.आशीष की मुंहबोली बहन शण्मुखप्रिया भी रोने लगती हैं. इसी बीच शो के स्क्रीन पर आशीष ने बिताये हुए कुछ खास पालो को दिखाया जाता है. शो में आशीष से पहले अंजलि गायकवाड़ और सवाई भाट जैसे टैलंटेड कंटेस्टेंट्स को भी अलविदा कहना पड़ा था.

शो को मिले टॉप 6 कंटेस्टेंट्स

आशीष कुलकर्णी के शो से बाहर होने के बाद अब शो को टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. उत्तराखंड के पवनदीप राजन, महाराष्ट्र की सायली कांबले, बैंगलोर के निहाल, हैदराबाद की शण्मुखप्रिया, कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल और उत्तर प्रदेश के दानिश. ये इस शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स है. यानी की इन में से ही कोई एक ग्रैंडफिनाले में ‘इंडियन आइडल 12’ के इस सीजन को जीत कर ट्रॉफी अपने नाम करेगा. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि, किस कंटेस्टेंट को जनता ज्यादा वोट करती है. पर ये तो आने वाले वक़्त में ही पता चलेगा.

 

देखे विडियो : 

यह भी पढ़े : Parveen Sultana Birthday : जो रियाज़ करेगा वो राज करेगा|

 

रिपोर्ट: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES