मनोरंजन

KRK अब सलमान खान के बाद मिका सिंह से ले रहे पंगा, मिका ने कहा- केस नही अब थप्पड़ लगेगा..!!

KRK अब सलमान खान के बाद मिका सिंह से ले रहे पंगा, मिका ने कहा- केस नही अब थप्पड़ लगेगा..!!

पिछले कुछ समय से KRK यानि कि ‘कमाल राशिद खान’ और सलमान खान खूब चर्चा में हैं. सलमान खान ने केआरके  पर मानहानि का केस कर दिया है, इसके बाद से ही ट्विटर पर केआरके खूब एक्टिव नज़र आ रहें हैं. और वे कई तरह के बातें कह रहे हैं, वहीं इस मामले में अब सिंगर मीका सिंह कि भी एंट्री हो गई, वो केस नहीं करेंगे, सीधे झापड़ मारेंगे. ऐसा हम नही मिका सिंह ने कहा है.

दरअसल, सलमान खान को काफी कुछ बुरा भला बोलने के बाद अब KRK ने 27 मई को एक ट्वीट किया है. KRK ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा, जो नाक से गाना गाता है’. KRK के इस ट्वीट पर मीका सिंह ने जवाब देते हुए लिखा है- ‘हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो? ये तुम्हारे पापाजी हैं. हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं. आप कहां से बोलते हो यार वो जगह बताओ,  क्योंकि आपकी आवाज में ही बहुत बदबू आती है. लव यू माई बेबी’.

जहां मीका सिंह ने ट्विट करते हुए KRK को करारा जवाब दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ मीका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मीका सिंह कह रहे हैं, ‘ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है, अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो मेरे तरफ से केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा. और मिका ने ये भी बोला कि, ‘KRK पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है, मैं सलमान भाई से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया. और मिका ने कहा आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो’.

कुछ वक़्त पहले ही KRK ने बिना किसी का नाम लेते हुए एक ट्वीट किया है, KRK ने ट्वीट में लिखा है, ‘अब एक चिरकुट सिंगर इस मामले में कूद कर पब्लिसिटी चाहता है. लेकिन मैं उसे वो दूंगा नहीं. कूद बेटा, जितना कूदना है, तुझे तो भाव बिलकुल नहीं दूंगा, क्योंकि तेरी औकात ही नहीं है’.  हालांकि केआरके ने अपने इस ट्वीट में किसी का भी नाम नहीं लिखा है. लेकिन उनका ये ट्वीट देख कर साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि, ये ट्वीट मीका सिंह को जवाब देने के तौर किया गया है.

केआरके का ये दावा है, कि सलमान ने फिल्म ‘राधे’ के निगेटिव रिव्यू के वजह से उन पर मानहानि का केस किया है. लेकिन वहीं सलमान कि लीगल टीम का कहना है कि, KRK ने जो मानहानि के केस कि जो वजह बताई है, वह बिलकुल गलत है. केआरके के खिलाफ मानहानि का केस इसलिए किया गया है, क्योंकि KRK ने सलमान खान को बदनाम करने के लिए गलत आरोप लगाए हैं. सलमान को भ्रष्ट बताया गया और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर भी धोखाधड़ी करने और पैसों कि हेरफेर करने का आरोप लगाया गया है. अब देखते है कि, इनकी लड़ाई और कहा तक जाती है. क्या KRK को इसकी सजा भुगतनी होगी, या फिर इन सब मामलों के पीछे कोई पब्लिक स्टंट है?

रिपोर्ट: उपासना सिंह

मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES