मनोरंजन

फैशन डिज़ाइनर शरबरी दत्ता का निधन, घर के बाथरूम से मिली लाश

Sharbari Dutta Dead
Photo Source: Social Media

कोलकाता की फेमस फैशन डिज़ाइनर शरबरी दत्ता का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। डिज़ाइनर का शव  17 सितम्बर को कोलकाता में उनके घर के बाथरूम में मिला है।

सुबह से फोन नहीं उठा रही थीं शरबरी

शरबरी के परिवार वालों का कहना है कि गुरूवार से ही शरबरी का फ़ोन नहीं लग रहा था। डिज़ाइनर घर में अकेली रहती थी।  शरबरी सुबह से अपना फ़ोन नहीं उठा रही थी। इसके बाद शाम को उनका शव बाथरूम में मिला। जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गयी।  शरबरी की मौत की वजह पर  फिलहाल रहस्य बना हुआ है।  लेकिन शरबरी के परिवार का कहना है कि डॉक्टर ने मौत का  कारण  स्ट्रोक बताया  है।

बाथरूम में मिला शव

उनका शव बाथरूम से बरामद किया गया है। इसलिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शरबरी दत्ता बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी थीं।  शरबरी ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई प्रेसिडेंसी कॉलेज से की थी। उसके बाद उन्होंने कोलकाता यूनिवर्सिटी से दर्शनशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएशन की।

Photo Source: Social Media

शून्यानाम से था शरबरी का आउटलेट

शरबरी को हमेशा से फैशन डिजाइनिंग का शौक था। इसलिए कॉलेज पूरा होने के बाद से ही वो इस तरफ काम करने लगीं थीं।  शरबरी मेल और फीमेल दोनों के लिए ही कपड़े डिज़ाइन करती थी।  कोलकाता में ‘शून्या ‘ नाम से उनका एक आउटलेट भी है।  उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस  विद्या बालन समेत कई स्टार्स के कपड़े भी डिज़ाइन किये थे। शरबरी के निधन पर  स्टार्स ने श्रद्धांजलि भी दी है।

रिपोर्ट: अंजलि – मीडिया दरबार

शेयर करें
COVID-19 CASES