मनोरंजन

सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, यहां बना उनका पहला स्टैच्यू

Sushant Singh Rajput Statue
Photo Source: Social Media

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके चाहने वाले आहत हैं।  उनके निधन को ३ महीने बीत चुके हैं।  लेकिन आज भी उनके फैंस और परिवार वाले उन्हें याद करके भावुक हो जाते हैं।  इस केस में अब अलग अलग कई एंगल पर जांच हो रही है। सीबीआई से लेकर  ईडी और एनसीबी जैसी देश की जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं।

सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

वही अब सुशांत के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर आयी है। सुशांत के फैंस लगातार लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके वैक्स स्टैचू लगाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक लंदन में तो उनका स्टेचू नहीं लगा पाया है। लेकिन एक फैन ने ख़ास अंदाज़ में उनका वैक्स स्टैच्यू बनाकर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है।

कलाकार ने बनाया सुशांत का वैक्स स्टैच्यू

पश्चिम बंगाल के आसनसोल के कलाकार सुसांता  रे ने अपने हीरो का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया है। अभी तक ये सुशांत का पहला स्टैच्यू है। खबर ये है कि सुशांत के स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा।  वही ये म्यूजियम आम जनता के लिए भी खुला रहेगा।  बता दें कि मूर्तिकार सुसांता ने सुशांत से पहले अमिताभ बच्चन, विराट कोहली, ज्योति बसु जैसी कई बड़ी हस्तियों के वैक्स स्टेचू बना चुके हैं।

Sushant Statue

म्यूजियम में रहेगा सुशांत का वैक्स स्टैच्यू

सुसांता ने बताया कि वो सुशांत सिंह को बेहद पसंद करते थे। उन्होंने कहा कि अचानक उनके सुसाइड की खबर सुनकर उन्हें बहुत बुरा लगा। फिर इसलिए उन्होंने सुशांत की याद में उनका वैक्स स्टैच्यू बनाया। जिसको वह अब अपने म्यूजियम में ही रखेंगे।

अगर एक्टर के परिवार को भी ऐसी स्टैच्यू चाहिए तो वो उनके लिए भी ऐसी ही एक स्टैच्यू बना देंगे। सुसांता रे के इस म्यूजियम में जहाँ पहले से मदर टेरेसा, अमिताभ बच्चन और विराट कोहली के स्टैच्यू मौजूद हैं।  तो वहीं अब सुशांत का स्टैच्यू भी रखी जायेगी। लोग मैडम तुसाद के जैसे ही यहां पर भी खड़े होकर फोटो क्लिक करा सकेंगे।

रिपोर्ट: अंजलि – मीडिया दरबार 

शेयर करें
COVID-19 CASES